HomeEntertainmentPushpa 2 OTT Release: अब थिएटर में रिलीज होने से पहले ओट...

Pushpa 2 OTT Release: अब थिएटर में रिलीज होने से पहले ओट पर रिलीज होगा यह फिल्म! जानिए पूरी कहानी

Rate this post
Pushpa 2 OTT Release

 Pushpa 2 OTT Release: साउथ फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 को लेकर चर्चा में हैं। दर्शक भी इस एक्टर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का पहला पार्ट काफी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था। वहीं, अब फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए काफी एक्साइटेड हैं। ये फिल्म इसी साल लॉन्च के लिए तैयार है। लेकिन थिएट्रिकल लॉन्च से पहले मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान किया है।

‘पुष्पा 2’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज!

दरअसल, मेकर्स ने रिलीज से पहले ही फिल्म की ओटीटी रिलीज की घोषणा कर दी है। हां, पुष्पा 2 भी ओटीटी पर आ सकती है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है। यह जानकारी खुद नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। पुष्पा 2 के पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘जल्द ही पुष्पा 2 नेटफ्लिक्स हिंदी, तमिल, तेलुगु में आ सकती है। मलयालम और कन्नड़ में। हालांकि, फिल्म भविष्य में ओटीटी पर स्ट्रीम होगी या नहीं, इसके आंकड़े सामने नहीं आए हैं।

पुष्पा: द राइज ने किया था इतना कलेक्शन

पुष्पा 1 की बात करें तो यह फिल्म साल 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के गानों तक ने हर जगह तहलका मचा दिया था। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना नजर आईं। वहीं, सामंथा रुथ प्रभु ने फिल्म में ऑब्जेक्ट म्यूजिक दिया था, जो काफी लोकप्रिय हुआ था। फिल्म ने कंटेनर ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। फिल्म ने 373 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म की ऐसी सफलता को देखते हुए इसका दूसरा पार्ट भी जल्द ही वापस आने वाला है। 

कब लॉन्च होगी ‘पुष्पा 2’?

फिल्म का दूसरा भाग यानी ‘पुष्पा 2’ इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगा। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ। इस ट्रेलर को भी उतना ही प्यार मिला है। ट्रेलर देखने के बाद दर्शक एक बार फिर फिल्म के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि ‘पुष्पा 2’ की टक्कर अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन से होने वाली है। इनमें से किसी एक स्थिति में यह अवश्य दिखना चाहिए कि उसके लाभ पर कोई प्रभाव पड़ता है या नहीं।

यह भी पढ़ें:- 

Admin
Adminhttps://dailyposthindi.com
नमस्कार मैं ,DailyPostHindi (डेली पोस्ट हिन्दी) का Author/ Founder हूँ। मैं make money online, business और Finance से जुडे विषय के बारे में बताता हूँ। हमारा यह मकसद है के इस ब्लॉग पे आपको अच्छी से अच्छी जानकारी मिले। #dailyposthindidailylearning
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

close