HomeEditior teamKheloyar App Download Apk

Kheloyar App Download Apk

Rate this post

Kheloyar App Download Apk | खेलोयार ऐप से पैसे कैसे कमाए (Kheloyar App Se Paise Kaise Kamaye) खेलोयार ऐप डाउनलोड करें!

आज के समय में बहुत सारे लोग अपनी किस्मत को आजमाने के लिए कई अलग-अलग प्रकार के बेटिंग एप्लीकेशंस का इस्तेमाल करते हैं।

जिससे वह पैसे लगाकर रातो रात अमीर बन सके, लेकिन बहुत सारे फ्रॉड लोग इस बात का फायदा उठाकर लोगों से पैसे  लेते हैं और लोग पैसे कमाने के लालच में इन फ्रॉड लोगों को पैसे भी दे देते हैं।

इसीलिए लोगों के साथ कोई फ्रॉड ना हो सके, इसी को ध्यान में रखते हुए आज हम Kheloyar ऐप के बारे में रिव्यु करेंगे और आपको बताएंगे, कि यह एप्लीकेशन सुरक्षित है अथवा नहीं।

तो दोस्तों क्या आप भी बेटिंग एप्लीकेशंस का इस्तेमाल करके पैसे कमाना चाहते हैं और इसके लिए एक सुरक्षित प्लेटफार्म की तलाश कर रहे हैं, तो आज आप बिल्कुल सही आर्टिकल पर आए हैं। 

आज हम आपको इस लेख में Kheloyar ऐप क्या होता है, इसके बारे में बताएंगे, इसके साथ ही Kheloyar ऐप से पैसे कैसे कमाए, इसके बारे में भी जानकारी देंगे, तो आपसे विनती है कि आप इस आर्टिकल को शुरू से अंत तक ध्यानपूर्वक पढ़िए।

लेकिन इससे पहले हम आपको खेलोयार ऐप से पैसे कैसे कमाए, इसके बारे में बताएं, आपको यह जानना आवश्यक है, कि खेलोयार ऐप क्या होता है, तो आइए अब इस आर्टिकल की शुरुआत करते हैं।

Table of Contents

खेलोयार ऐप क्या है? (Kheloyar App Kya Hai)

खेलोयार एक ऑनलाइन बेटिंग एप्लीकेशन है, जिसमें आप कई तरह के गेम्स जैसे क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस आदि खेलो में पैसे लगा सकते हैं और जीत हासिल कर सकते हैं, लेकिन इस तरह के गेम्स में पैसे लगाने में जोखिम भी होता है, इसमें आपको अपने पैसे गवांने के भी संभावना रहती है।

इस एप्लीकेशन में आप ऑनलाइन केसिनो भी खेल सकते हैं, इसमें आपको 4000 से भी अधिक केसिनो गेम्स जैसे Teen Patti, Lightning, Andar Bahar, Dragon Tiger, Table Games मिलते हैं, जिसमें आप भाग ले सकते हैं।

खेलोयार एप्लीकेशन की शुरुआत सन 2022 में हुई थी, लेकिन पिछले 1 साल में ही यह एप्लीकेशन बहुत अधिक पॉपुलर हो गया और अब तक इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने वालों की संख्या 10 लाख के पार पहुंच गई है।

खेलोयार ऐप से पैसे कैसे कमाए (Kheloyar App Se Paise Kaise Kamaye)

खेलोयार एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप दो तरह से पैसे कमा सकते हैं। आप Kheloyar एप्लीकेशन से पैसे कमाने के लिए नीचे दिए गए तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं।

#1. केसिनो खेलकर पैसे कमाए

खेलोयार एप्लीकेशन से पैसे कमाने का सबसे पहला तरीका है, कि इसमें आप कई तरह की केसिनो गेम्स को खेल सकते हैं और उससे पैसे कमा सकते हैं। 

केसिनो गेम खेलने के लिए आपको इस एप्लीकेशन में अपने पैसे डिपॉजिट करने होंगे, उसके बाद आप इस एप्लीकेशन में पॉपुलर तीन पत्ती गेम्स, अंदर बाहर जैसे गेम्स को खेल सकते हैं और उसमें अपने दोस्तों के साथ भाग लेकर पैसा कमा सकते हैं।

#2. गेम खेलकर पैसे कमाए

Kheloyar ऐप में आप गेम खेलकर भी पैसे कमा सकते हैं। गेम खेलकर पैसे कमाने के लिए आपको इस एप्लीकेशन में दिए हुए गेम्स में से किसी भी गेम को सेलेक्ट करना है और उसके बाद आप उस गेम में जितना अमाउंट लगाना चाहते हैं, आप उसे चुन सकते हैं। 

इस एप्लीकेशन में आपको सभी क्रिकेट मैचों के स्कोर भी दिखाई देते हैं, आप जिस भी मैच का स्कोर देखना चाहते हैं, आप आसानी के साथ देख सकते हैं। Kheloyar एप्लीकेशन में आप फुटबॉल, क्रिकेट, कबड्डी जैसे खेलों में पैसे लगा सकते हैं।

Kheloyar App Download Apk | खेलोयार ऐप डाउनलोड कैसे करें?

यदि आप खेलोयार ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को ध्यान पूर्वक फॉलो करना है।

Step1: सर्वप्रथम अपने मोबाइल फोन में Chrome Browser को ओपन करें।

Step2: ओपन करने के बाद उसके सर्च बार में Kheloyar Download App लिखकर सर्च करें।

kheloyar app download apk

Step3: सर्च करने पर आपको सबसे ऊपर कुछ Ads दिखाई देंगे, उसके बाद नीचे स्क्रॉल डाउन करने पर आपको Androidfreeware.Net की ऑफिशियल वेबसाइट दिखाई देगी, उस पर क्लिक करें।

kheloyar app download apk

Step4: क्लिक करने के बाद आपको Kheloyar. Net का इंटरफ़ेस दिखाई देगा और नीचे Download Apk का ऑप्शन दिखाई देगा, उस पर क्लिक करें।

kheloyar app download apk

Step5: क्लिक करने के बाद यह एप्लीकेशन कुछ सेकेंड के अंदर आपके मोबाइल फोन में डाउनलोड हो जाएगा, उसके बाद आपको Install बटन पर क्लिक करके इसे इंस्टॉल कर लेना है।

Step6: Install करने के बाद आपको अपने मोबाइल फोन की Setting में जाकर Kheloyar एप्लीकेशन को अपने मोबाइल फोन में Access करने की परमिशन देना है।

इस तरह से आप ऊपर बताए गए स्टेप्स की सहायता से आसानी के साथ Kheloyar एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु: Androidfreeware.Net की वेबसाइट कुछ डिवाइस पर काम नहीं करती है, इसीलिए यदि आपके मोबाइल फोन पर यह वेबसाइट काम नहीं करता है, तो आप नीचे दिए गए अन्य वेबसाइट की सहायता से इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

खेलोयार ऐप में अकाउंट कैसे बनाएं?

यदि आप खेलोयार ऐप में अकाउंट बनाकर इसमें केसिनो जैसे गेम्स को खेलना चाहते हैं और पैसे कमाना चाहते हैं, तो आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को ध्यानपूर्वक फॉलो करना है।

Step1: सर्वप्रथम आपको Kheloyar एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है।

Step2: डाउनलोड करने के बाद आपको Kheloyar एप्लीकेशन को ओपन करके उसके होम पेज पर आना है।

Step3: होम पेज पर आने के बाद आपको सबसे ऊपर Login और Sign Up का ऑप्शन दिखाई देगा, यदि आप पहली बार अपना अकाउंट बना रहे हैं, तो आपको Sign Up वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।

खेलोयार ऐप में अकाउंट कैसे बनाएं?

Step4: Signup वाले ऑप्शन पर क्लिक करने पर आपके सामने एक नया पेज खुलेगा, जिसमें आपको Username, Mobile Number, Password, Confirm Password को डालना होगा।

खेलोयार ऐप में अकाउंट कैसे बनाएं?

Step5: उसके बाद आपको नीचे दिए गए दोनों बॉक्स को √ करना होगा और Register बटन पर क्लिक करना होगा।

Step6: उसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा, जिसे आपको वेरीफाई करना होगा।

Kheloyar sighup

इस तरह से आप बहुत ही आसानी के साथ Kheloyar एप्लीकेशन में अपना अकाउंट बना सकते हैं और गेम खेलकर आनंद उठा सकते हैं।

खेलोयार ऐप में पैसे डिपाजिट कैसे करें?

खेलोयार एप्लीकेशन में पैसे डिपाजिट करने के लिए आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को ध्यान पूर्वक फॉलो करना है।

Step1: सबसे पहले Kheloyar एप्लीकेशन को ओपन करके सबसे ऊपर Deposit वाले ऑप्शन पर क्लिक करें।

खेलोयार ऐप में पैसे डिपाजिट कैसे करें?

Step2: क्लिक करने के बाद आपको पैसे डिपाजिट करने के लिए Auto Deposit, Whatsapp Deposit के दो ऑप्शन दिखाई देंगे।

image 4

Step3: Auto Deposit वाले ऑप्शन में आपको QR-CODE, UPI, G Pay, Paytm, Phonepe, Bank Transfer जैसे ऑप्शन दिखाई देंगे, आप इनमें से किसी भी ऑप्शन का इस्तेमाल करके पैसे डिपाजिट कर सकते हैं। 

Step4: आप Amount वाले ऑप्शन पर क्लिक करके ₹500 से लेकर ₹1,00000 तक डिपॉजिट कर सकते हैं।

Step5: इसके अलावा आप Whatsapp Deposit वाले ऑप्शन पर क्लिक करके भी पैसे डिपाजिट कर सकते हैं।

Step6: Whatsapp से पैसे डिपाजिट करने के लिए आप Deposit With Whatsapp वाले ऑप्शन पर क्लिक कर सकते हैं और पैसे डिपाजिट कर सकते हैं।

खेलोयार ऐप में पैसे डिपाजिट कैसे करें?

खेलोयार ऐप में बैंक डिटेल्स को कैसे ऐड करें?

यदि आप खेलोयार एप्लीकेशन में बैंक डिटेल्स को ऐड करना चाहते हैं, तो आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना है।

Step1: सबसे पहले आपको खेलोयार एप्लीकेशन को ओपन करना है, उसके बाद सबसे नीचे Accounts वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।

Step2: उसके बाद आपको Add Bank Details वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।

खेलोयार ऐप में बैंक डिटेल्स को कैसे ऐड करें?

Step3: क्लिक करने के बाद आपको Account Number, Bank Name, Account Holder Name, Branch Name, IFSC Code डालना है।

खेलोयार ऐप में बैंक डिटेल्स को कैसे ऐड करें?

Step4: उसके बाद आपको Current Account और Saving Account वाले ऑप्शन में से किसी एक को चुनना है और Add Account वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।

खेलोयार ऐप में बैंक डिटेल्स को कैसे ऐड करें?

खेलोयार ऐप रियल या फेक क्या है (Kheloyar App Real Or Fake)

दोस्तों जब भी कोई नया एप्लीकेशन आता है, तो लोगों के मन में एक भय होता है, कि वह जिस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह एप्लीकेशन इस्तेमाल करने योग्य है अथवा नहीं, क्योंकि आजकल इतना अधिक फ्रॉड बढ़ गया है, कि बिना किसी एप्लीकेशन के बारे में सही जानकारी प्राप्त किए यदि आप किसी एप्लीकेशन का इस्तेमाल करते हैं, तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं।

इसीलिए आपको किसी भी एप्लीकेशन का इस्तेमाल करने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर लेनी चाहिए, तो हम आपको आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Kheloyar ऐप एक सुरक्षित प्लेटफार्म है और आप इस ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं, इस कंपनी को लाइसेंस प्राप्त है और लोगों ने भी इस एप्लीकेशन को अच्छी रेटिंग दी है।

लेकिन Kheloyar एक बेटिंग एप्लीकेशन है, इसलिए इस एप्लीकेशन में पैसे लगाने में रिस्क बहुत अधिक है, लेकिन यदि आपको बेटिंग एप्लीकेशंस में खेलने में महारत हासिल है, तो आप इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं और जीत हासिल कर सकते हैं। 

महत्वपूर्ण बिंदु: वैसे तो आप खेलोयार एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके पैसे कमा सकते हैं, लेकिन इससे पैसे कमाने के लिए आपको पहले इसमें अपने पैसे लगाने पड़ेंगे और इसमें आपको अपने पैसे गवाने की संभावना भी बहुत अधिक रहती है।

इसीलिए आप पैसे कमाने के लिए किसी ऐसे एप्लीकेशन का इस्तेमाल करें, जो भरोसेमंद हो और जिसमें आप बिना एक रूपया लगाएं भी पैसे कमा सकें।

Kheloyar App में लॉगिन कैसे करें?

Kheloyar एप्लीकेशन में लॉग इन करने के लिए आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना है।

  • सबसे पहले आपको Kheloyar एप्लीकेशन को ओपन करना है।
  • ओपन करने के बाद आपको सबसे ऊपर Login का ऑप्शन दिखाई देगा, उस पर क्लिक करना है।
  • Login के ऑप्शन पर क्लिक करने पर आपको Username, Password डालकर Submit बटन पर क्लिक करना है, इस तरह से आप अपने अकाउंट में लॉग इन कर सकते हैं।

Kheloyar एप्लीकेशन की टीम से संपर्क कैसे करें?

यदि आपको खेलोयार एप्लीकेशन में गेम खेलने में कोई समस्या आती है, तो आप खेलोयार एप्लीकेशन के कस्टमर केयर से बात करके अपनी समस्या का समाधान प्राप्त कर सकते हैं।

कस्टमर केयर से बात करने के लिए आप +91 8640870000, +91 8640870000, +44 7424765923 पर फोन कर सकते हैं और उनसे Contact कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन में आप चैट के माध्यम से भी कस्टमर केयर की टीम से बात कर सकते हैं।

Kheloyar App में लाभ हानि कैसे देखें?

यदि आप Kheloyar एप्लीकेशन में अपनी लाभ हानि को देखना चाहते हैं, आप नीचे दिए गए स्टेप्स की सहायता से इसे देख सकते हैं।

Step1: Kheloyar एप्लीकेशन को ओपन करके Accounts वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।

Step2: उसके बाद आपको Profit & Loss वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।

Step3: क्लिक करने के बाद आपको Start Date तथा End Date वाले ऑप्शन पर क्लिक करके Load Report वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।

Kheloyar App में लाभ हानि कैसे देखें?

Step4: क्लिक करने पर आप पूरे दिन के लाभ हानि को देख सकते हैं।

FAQs – Kheloyar App Download

#1. खेलोयार एप्लीकेशन में पैसे निकालने की न्यूनतम राशि कितनी है?

खेलोयार एप्लीकेशन में पैसे निकालने की न्यूनतम राशि ₹500 है, जब आपके अकाउंट में ₹500 हो जाएंगे, तो आप उसे Google Pay, Paytm या Bank Account की सहायता से निकाल सकते हैं।

#2. खेलोयार ऐप से पैसे निकालने के कितने तरीके उपलब्ध है?

पैसे निकालने के लिए आपको अपना बैंक अकाउंट ऐड करना होगा, उसमें सारे बैंक डिटेल्स को भरकर सबमिट करना होगा, उसके बाद आप आसानी के साथ अपने बैंक अकाउंट में पैसों को ट्रांसफर कर सकते हैं।

#3. क्या खेलोयार ऐप से पैसे निकालने के लिए कोई चार्ज देना पड़ता है?

नहीं, खेलोयार एप्लीकेशन से पैसे निकालने के लिए आपको किसी प्रकार का चार्ज नहीं देना पड़ता है।

#4. खेलोयार एप्लीकेशन में अपनी ट्रांजैक्शन हिस्ट्री को कैसे चेक कर सकते हैं?

खेलोयार एप्लीकेशन में ट्रांजैक्शन हिस्ट्री को चेक करने के लिए आपको अपने अकाउंट में अपना यूजरनेम डालकर लॉग इन करना होगा, उसके बाद आपको ट्रांजैक्शन हिस्ट्री वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा, उसमें आपने जितना लेनदेन किया होगा, उसके सारे डिटेल्स को देख सकते हैं।

#5. क्या खेलोयार एप्लीकेशन का इस्तेमाल करना सुरक्षित है?

जी, हां खेलोयार एप्लीकेशन का इस्तेमाल करना सुरक्षित है।

Conclusion – Kheloyar App Se Paise Kaise Kamaye Download

दोस्तों इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको बताया, कि खेलोयार एप्लीकेशन क्या होता है और आप इस एप्लीकेशन से पैसे कैसे कमा सकते हैं।

इसके बाद हमने इस आर्टिकल में आपको खेलोयार एप्लीकेशन को डाउनलोड करके उसमें अकाउंट बनाने का पूरा प्रोसेस Step By Step बताया है, जिसे आप फॉलो करके आसानी के साथ अपना अकाउंट बना सकते हैं।

इसके अलावा हमने इस आर्टिकल में आपको बताया, कि यदि आपको खेलोयार एप्लीकेशन में कोई समस्या आती है, तो आप किस तरह से खेलोयार एप्लीकेशन की टीम से संपर्क कर सकते हैं और अपनी समस्या को दूर कर सकते हैं। आशा करते हैं, आपको यह आर्टिकल पढ़कर खेलोयार एप्लीकेशन के बारे में पूरी जानकारी मिली होगी।

Admin
Adminhttps://dailyposthindi.com
नमस्कार मैं ,DailyPostHindi (डेली पोस्ट हिन्दी) का Author/ Founder हूँ। मैं make money online, business और Finance से जुडे विषय के बारे में बताता हूँ। हमारा यह मकसद है के इस ब्लॉग पे आपको अच्छी से अच्छी जानकारी मिले। #dailyposthindidailylearning
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

close