HomeEditior teamcall boy job vacancy in mathura

call boy job vacancy in mathura

Rate this post

अगर आप mathura में call boy job करना चाहते है तो आज के लेख में बने रहे, क्यों की आज के लेख में, मैं आपको call boy job vacancy in mathura , प्ले बॉय कैसे बने?, call boy job vacancy in mathura में कैसे मिलेगी, प्ले बॉय जॉब सैलरी और प्ले बॉय जॉब कांटेक्ट नंबर के बारे में जानकारी दूँगा।

आजकल लगभग हर कोई इंसान कम मेहनत में ज्यादा पैसे कमाना चाहता है, ताकि जिंदगी को आराम से जी सके। आपने यह जरूर सुना होगा कि कॉल बॉय या प्ले बॉय नौकरी की मदद से आसानी से पैसे कमा सकते है और इसीलिए आप जानना चाहते है कि call boy Kaise Banaye और call boy job vacancy in mathura में कैसे मिलेगी

आप तो जानते ही है, कि भारत देश धीरे-धीरे एडवांस और मॉडर्न होता जा रहा है। भारत देश में लगातार पश्चिमी संस्कृति आती जा रही है। और इसी मॉडर्न संस्कृति के कारण आज भारतीय युवाओं के बीच कॉल बॉय जॉब या प्ले बॉय नौकरी चर्चा का विषय बन चुकी है।

call boy job vacancy in mathura

देखा जाए तो जैसे-जैसे भारत मॉडर्न होता जा रहा है, वैसे-वैसे प्ले बॉय जॉब की डिमांड बढ़ती जा रही है। और काफी युवाएं इस जॉब में अपना ज्यादा Interest दिखा रहे है। आजकल mathura में call boy job युवाएं की बहुत डिमांड बढ़ती जा रही है।

इस आर्टिकल मे, मैं आपको call boy Job से जुड़ी कई सारी जानकारीयां दूंगा, जैसे- प्ले बॉय जॉब क्या है?, प्ले बॉय का क्या काम होता है?, प्ले बॉय कैसे बने?, mathura में प्ले बॉय जॉब कैसे मिलेगी? और प्ले बॉय जॉब कांटेक्ट नंबर कैसे मिलेंगे? इसके अलावा यह भी जानेंगे कि क्या call boy सुरक्षित है या नही?

प्ले बॉय जॉब क्या होता है? – What Is call boy Job

call boy Kya hai के बारे में अब मैं आपको बताने वाला हूँ। वैसे मैं आपको बता दूं कि प्ले बॉय जॉब भारत के अलावा विदेशों में भी होती है। आपको शायद पता नही होगा कि प्ले बॉय जॉब या कॉल बॉय जॉब विदेशी संस्कृति के साथ हमारे देश में आयी है। जबकि इस तरह की जॉब पहले भारत देश में नही थी। 

चलिए अब मैं आपको बताता हूं कि प्ले बॉय मीनिंग इन हिंदी यह जॉब लड़को के लिए होती है, जिसमें लड़के किसी लड़की के घर पर जाते है और उन्हे सेक्स संतुष्टि देनी पड़ती है। इस काम के बदले प्ले बॉय को काफी सारे पैसे एक बार में मिल जाते है। 

अगर आप किसी लड़की या महिला को संभोग संतुष्टि देने का काम करते है। तो आप एक प्ले बॉय बन जाएंगे। वैसे प्ले बॉय जॉब को हमारे देश के संविधान में मान्यता नही मिली हुई है, अत: यह काम पूरी तरह से असंवैधानिक है। 

हालांकि आप अगर विदेशों में जाएंगे तो आपको कुछ देश ऐसे मिल जाएंगे, जिन्होने प्ले बॉय घर बैठे करने की कानूनी अनुमति दी है, लेकिन साथ ही कानून भी बनाए हुए है।

अगर आप यह घर बैठे जॉब भारत में करते है, तो सामने वाली लड़की की अनुमति होना बहुत जरूरी है। आजकल के युवा इस तरह की पार्ट टाइम जॉब में अपनी काफी ज्यादा रूचि दिखाते है। क्योंकि इस जॉब में काफी मजा भी आता है, और साथ ही सैलरी भी काफी अच्छी मिलती है।

प्ले बॉय जॉब में क्या करना पड़ता है? – call boy Job

प्ले बॉय का काम अमीर और हाई प्रोफाइल महिलाओं या लड़कियों के साथ घुमना और उनके साथ रिलेशनशिप बनाना होता है। इस काम के लिए कोई भी महिला आपको बुला सकती है, तब आपको उनके साथ जाना पड़ता है, और मीटिंग करनी पड़ती है।

call boy job vacancy in mathura में आपको घुमने फिरने और उनके साथ इंजॉय करने के पैसे मिलते है। वैसे यह जॉब भारत में पूरी तरह से Illegal है, और अगर कानून को इस बारे में पता चलता है तो कानूनी कार्यवाही भी होती है।

वैसे देखा जाए तो प्ले बॉय का काम कई युवाओं की मजबुरी भी होती है। क्योंकि युवाओं के ऊपर पैसे कमाने का सबसे ज्यादा बोझ होता है। ऐसे में बेरोजगार युवाएं जल्दी पैसे कमाने के लालच में प्ले बॉय की जॉब के लिए मान जाते है।

प्ले बॉय जॉब कैसे मिलेगी?call boy job vacancy in mathura

अगर आपको कॉल बॉय के जॉब चाहिए, तो मैं आपको बता दूं कि यह जॉब देने के लिए कोई भी Authorized और Trusted Company नही है।

अगर आपको इंटरनेट पर कोई कंपनी मिल भी जाती है, तो वह कंपनी पूरी तरह से फ्रॉड है। क्योंकि गवर्मेंट ऐसी किसी भी कंपनी को बिज़नेस करने की अनुमति नही देती है। call boy Naukri भारतीय कानून के बिल्कुल खिलाफ है।

अब बात आती है कि प्ले बॉय जॉब कैसे ले? तो इसके लिए मैं आपको बता दूं कि आपको सीधा किसी लड़की या महिला से संपर्क करना होगा। और इसके लिए आप सोशल मीडिया का उपयोग कर सकते है, जहां पर आपको हर तरह के लोग मिल जाएंगे।

आप सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर इत्यादि पर अपना अकाउंट बना सकते है, और Bio में Call Boy की सर्विस के लिए लिख सकते है। अन्यथा आप न भी लिखे तो आपकी मर्जी है। लेकिन आपको अपनी प्रोफाइल काफी बनानी होगी, जिसमें आपके सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हो, और साथ ही आपकी पर्सनाल्टी भी अच्छी हो।

प्रोफाइल बनाने के बाद आपको सोशल मीडिया पर ऐसी महिला या लड़कीयों को खोज़ना है, जो प्ले बॉय की तलाश में है। अगर आपको कोई लड़की या महिला मिल जाती है, तो आप उनके साथ कुछ दिनो तक चैट करें। और साथ उनके बारे में कुछ जानकारीयां निकालने की कोशिश करे, अन्यथा आप फ्रोड में फस सकते है।

इसके बाद अगर आपको सबकुछ सही लगे तो आप प्ले बॉय जॉब के लिए मान सकते है, और सैलरी Decide कर सकते है।

मेरी सलाह है कि आप PlayBoy Naukri से दूर रहे और सावधान रहे क्योंकि भारत में अधिकतर इस जॉब के पीछे फ्रोड ही होते है। और जब फ्रोड होता है तो हम उस फ्रोड की शिकायत अपनी इज्जत के कारण कानून से नही कर पाएंगे।

प्ले बॉय जॉब कांटेक्ट नंबर – Play Boy Job Contact Number

काफी सारे लोग Play Boy Private Job Contact Number की तलाश में रहते है, जबकि कॉल जॉब के लिए मोबाइल नंबर से ही सबसे ज्यादा फ्रोड होते है। आपने कई बार सोशल मीडिया पर लड़कियों के फोटो देखे होंगे, जिसके साथ मोबाइल नंबर भी दिया जाता है। तो ऐसे नंबरो से अक्सर फ्रोड होते है, और इस तरह की बहुत सारी न्यूज भी सामने आ रखी है।

लेकिन अब सवाल खड़ा होता है कि प्ले बॉय जॉब मोबाइल नंबर कहां से ले? तो इसके लिए Best तरीका सोशल मीडिया ही है, क्योंकि सोशल मीडिया पर ही हर तरह के लोग मिलते है। हालांकि सोशल मीडिया से फ्रोड भी काफी ज्यादा होते है, जिनसे सावधान रहना जरूरी है।

अगर आपको सोशल मीडिया से प्ले बॉय की नौकरी के लिए आपको ऑफर मिलता है, तो आप सामने वाली की पूरी जांच पड़ताल जरूर करें। इसके अलावा अगर आप विडियो कॉल भी करते है। तो अपना Face न दिखाए। प्ले बॉय की जॉब करते समय आपको ही अपनी सावधानी रखनी होगी, अन्यथा फ्रोड हो जाने के बाद आपकी कोई भी मदद नही कर सकता है।

आपको सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम इत्यादि पर बहुत सारे PlayBoy Job Contact Number मिल जाएंगे, जिनसे आप लड़की या महिला से संपंर्क कर सकते है।

Play Boy Job Salary प्ले बॉय जॉब सैलरी कितनी होती है?

काफी लोग यह सवाल करते है कि Play Boy Job Salary कितनी होती है? तो मैं आपको बता दूं कि इस जॉब के लिए 1 दिन की सैलरी 4 से 5 हजार रूपये होती है। हालांकि कुछ जगहों पर इससे ज्यादा भी पैसे मिलते हैं। हालांकि कॉल बॉय या प्ले बॉय अपनी पर्सनालटी के आधार पर कम ज्यादा पैसे ले सकता है।

प्ले बॉय जॉब के लिए क्वालिफिकेशन – Job For Play Boy Qualification In Hindi

अगर आप एक प्ले बॉय या जिगोलो बनना चाहते है, तो इसके लिए आपके पास कुछ Play Boy Job Qualification In Hindi होनी चाहिए, जैसे:- 

  1. आपकी पर्सनालिटी अच्छी होनी चाहिए।
  2. आपका शरीर फिट होना चाहिए।
  3. आपका पहनावा भी अच्छा होना चाहिए।
  4. आपका चलने, फिरने, बोलने का व्यवहार अच्छा होना चाहिए।

अगर आपके पास उपरोक्त क्वालिफिकेशन है, तो आपको बहुत आसानी से प्ले बॉय की जॉब मिल जाएगी। हालांकि ज्यादा अच्छी पर्सनालिटी होने पर ज्यादा लोग आपके साथ फ्रोड करने की कोशिश करते है, इसलिए आपको Fraudster से भी सावधान रहना है।

वैसे प्ले बॉय या कॉल बॉय जॉब नौकरी के लिए कोई भी एजुकेशन क्वालिफिकेशन की जरूरत नही होती है, क्योंकि इस जॉब के लिए आपको एंट्रेंस एग्जाम क्लिअर करने की जरूरत नही होती है।

प्ले बॉय जॉब सही है या गलत?

प्ले बॉय / कॉल बॉय को जिगोलो भी कहा जाता है, इसलिए काफी लोग Gigolo Job की तलाश में भी रहते है। वैसे मैं आपको बता दूं कि प्लो बॉय जॉब भारत में बिल्कुल कानून के खिलाफ है, और यह बात मैं आपको पहले भी बता चुका हूं।

आपने एक डायलॉग जरूर सुना होगा कि “कोई भी गुनहगार तब तक गुनहगार नही होता, जब तक की वह पकड़ा न जाए”। तो यही बात इस जॉब पर भी लागू होती है, मतलब अगर आप पकड़े गए तो आपके ऊपर कानूनी कार्यवाही हो सकती है।

वैसे यह बात तो केवल कानून की थी, लेकिन खतरा आपको केवल कानून से नही है बल्कि फ्रोड लोगो से भी है। क्योंकि आजकल काफी ज्यादा लोग प्ले बॉय जॉब के बहाने सबसे ज्यादा फ्रोड कर रहे है। 

अगर आप सोशल मीडिया पर एक बार भी कोई सेक्जुअल कंटेंट सर्च करते है। तो आपको बहुत सारे फोटो दिखाई देंगे, जिस पर नंबर भी लिखे होंगे। और ऐसी लड़कियां अक्सर फ्रोड करने के लिए ही तैयार होती है। अत: इस प्रकार की जॉब से सावधान ही रहे, यही आपकी लाइफ के लिए अच्छा है।

प्ले बॉय / जिगोलो बनने के नुकसान

आप सोच रहे होंगे कि प्ले बॉय बनने के केवल फायदे ही है, लेकिन मैं आपको बता दूं कि प्ले बॉय या जिगोलो बनने पर फायदे से ज्यादा नुकसान है। जैसे:-

  1. अगर आप पैसो के लालच में ज्यादा संभोग (सेक्स) करते है। तो इससे आपका शरीर कमजोर होता है, और साथ ही मानसिक तनाव भी बढ़ता है।
  2. ज्यादा महिलाओं या लड़कियों के साथ संभोग करने से आपको एड्स (एक्वायर्ड इम्यूनो डेफिशिएंसी सिंड्रोम) जैसे गंभीर बीमारी भी हो सकती है, जिसका आज तक कोई इलाज भी नही है।
  3. अधिक संभोग से भविष्य में संतान न होने का भी डर रहता है।
  4. अगर कोई व्यक्ति हमें ब्लैकमैल करने की कोशिश करे तो इससे समाज में नाम खरा होने का भी खतरा होता है। इसलिए Play Boy Other Name रखके जॉब करते है।
  5. इस जॉब से शादी शुदा जीवन में भी दरारे आती है।
  6. प्ले बॉय जॉब करने पर पुलिस का खतरा भी होता है।
  7. जिगोलो जॉब में फ्रोड होने का सबसे ज्यादा खतरा होता है, जिससे बचने के काफी कम उपाय है।

प्ले बॉय जॉब की सच्चाई (Play Boy Job Application)

अक्सर युवा सोचते है कि प्ले बॉय जॉब की मदद से आसानी से पैसे कमा सकते है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नही है, बल्कि उल्टा आप इस दलदल में काफी बुरी तरह से फंस सकते है। क्योंकि आजकल भारत में Play Boy Work के बहाने काफी ज्यादा लोगो को लूटा जा रहा है, और शर्म के कारण कई लोग वापिस कानूनी कैश भी नही कर पाते है।

अगर आप इंटरनेट पर Play Boy Job News देखेंगे तो आपके सामने एक से बढ़कर एक फ्रोड सामने आ जाएंगे। आजकल बहुत सारी लड़कियां अपनी लड़की होने का फायदा उठाती है। आपको शायद ही पता होगा कि भारत में हर एक घंटे में छेड़छाड़ी का Case दर्ज होता है।

इन Case में से कुछ Case तो फ्रोड होते है, जिसमें लड़कियां लड़को से पैसे कमाने के लिए फ्रोड Case कर देती है। इसके अलावा कई बार ब्लैकमैल करके भी पैसे कमाए जाते है।

और तो और लड़कियां पैसे कमाने के लिए सबसे ज्यादा इसी तरीके का उपयोग करती है। क्योंकि सामने वाला आदमी अपनी इज्जत के लिए मुंह बोली कीमत देने के लिए तैयार हो जाता है।

कुछ Fraud Case ऐसे भी है, जिसमें आपको ‘Play Boy Work‘ के लिए कंपनी की तरफ से ऑफर आता है। और वे कंपनी के साथ आपके रजिस्टर होने व आपकी जानकारी को गुप्त रखने के बहाने आपसे बहुत सारे पैसे लूट लेते है। जबकि प्ले बॉय जॉब या कॉल बॉय जॉब या जिगोलो जॉब के लिए कोई कंपनी नही होती है।

कई बार कुछ ऐसे फ्रोड भी होते है, जिसमें आपकी विडियो कॉल  किसी लड़की के साथ करवायी जाती है, और फिर वह कुछ गलत हरकते करती है। और इस वीडियों आपके Face के साथ रिकोर्ड कर लिया जाता है। इसके बाद आपके रिश्तेदारों को वह विडियो भेजने की धमकी दी जाती है। और इस धमकी के डर से कई लोग लाखों रूपये दे देते है।

अत: आप प्ले कॉल बॉय जॉब को छोड़कर अपना करियर बनाने पर ध्यान दे। अगर आप इंटरनेट यूज करते है, तो आप इंटरनेट से ही घर बैठे पैसे कमा सकते है। आपको गूगल पर घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमाने के बहुत सारे तरीके मिल जाएंगे, इसलिए प्ले बॉय जॉब के दलदल से दूर ही रहे।

Admin
Adminhttps://dailyposthindi.com
नमस्कार मैं ,DailyPostHindi (डेली पोस्ट हिन्दी) का Author/ Founder हूँ। मैं make money online, business और Finance से जुडे विषय के बारे में बताता हूँ। हमारा यह मकसद है के इस ब्लॉग पे आपको अच्छी से अच्छी जानकारी मिले। #dailyposthindidailylearning
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

close