HomeEntertainmentसनी देओल की इस पिक्चर से 6 साल बाद कमबैक करने जा...

सनी देओल की इस पिक्चर से 6 साल बाद कमबैक करने जा रही हैं प्रीति जिंटा!

Rate this post

सनी देओल ने बीते साल ‘गदर 2’ से खूब धमाल मचाया. इस साल भी उनके खाते में कई फिल्में हैं. एक फिल्म की शूटिंग तो एक्टर शुरू भी कर चुके हैं. हालांकि, जिस पिक्चर को लेकर वो सबसे ज्यादा चर्चा में बने हैं- वो है ‘लाहौर 1947’. आमिर खान की इस पिक्चर में सनी देओल लीड रोल निभा रहे हैं. वहीं पिक्चर में सनी के साथ कौन सी एक्ट्रेस लीड रोल में होंगी, नाम पता लग गया है.

सनी देओल की इस पिक्चर में प्रीति जिंटा की एंट्री हो गई!

सनी देओल के लिए बीता साल धमाकेदार रहा है. ‘गदर 2’ से एक्टर ने बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसे पीटे हैं. हर किसी को इंतजार है सनी देओल की अगली पिक्चर का. हालांकि, इन दिनों एक्टर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं उनके खाते में एक नहीं बल्कि कई पिक्चरें हैं. जिसमें से एक है- ‘लाहौर 1947’. फिल्म को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं. बीते दिनों पता चला था कि, आमिर खान का इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस होने वाला है. अब पिक्चर में फीमेल लीड को लेकर बड़ा नाम सामने आ गया है.

ये तो आप जानते हैं कि ‘लाहौर 1947’ को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. पिक्चर में सनी देओल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. हालांकि, उनके साथ पिक्चर में प्रीति जिंटा दिखाई दे सकती हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट से पता लगा है कि, एक्ट्रेस इस पिक्चर से 6 साल बाद वापसी करने वाली हैं.

‘लाहौर 1947’ में प्रीति जिंटा की एंट्री!

सनी देओल की इस पिक्चर से 6 साल बाद कमबैक करने जा रही हैं प्रीति जिंटा!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रीति जिंटा को हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो से बाहर आते हुए स्पॉट किया गया था. ऐसा कहा जा रहा है कि, प्रीति जिंटा वहां लुक टेस्ट के लिए पहुंची थीं. जिस पिक्चर के लिए उन्होंने अपना लुक टेस्ट दिया है, वो सनी देओल की ‘लाहौर 1947’ बताई जा रही है. वहीं ऐसी उम्मीदें जताई जा रही है कि, इसी फिल्म से वो लंबे समय बाद कमबैक करने वाली हैं.

ये भी पढ़ें

सनी देओल को ये पिक्चर ‘गदर 2’ के बाद मिली है. दरअसल ‘कॉफी विद करण 8’ के एपिसोड के दौरान सनी देओल ने खुलासा किया था. वो बताते हैं कि ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी के दौरान आमिर खान उनके पास आए और मिलने को कहा. अगले दिन वो दोनों मिले और प्रोजेक्ट पर चर्चा भी शुरू हो गई और सनी देओल ने फिल्म के लिए हां कर दिया.

‘लाहौर 1947’ कब फ्लोर पर आएगी?

पिंकविला की एक रिपोर्ट में आमिर खान के अगले दो प्रोजेक्ट को लेकर खुलासा हुआ था. पहले ‘सितारे जमीन पर’ और दूसरा ‘लाहौर 1947’. ऐसा पता चला था कि, क्रिसमस में तो उनकी पहली फिल्म रिलीज हो जाएगी. जबकि, ‘लाहौर 1947’ 12 फरवरी, 2024 को फ्लोर पर आने वाली है. बताया जा रहा है कि, इसके लिए मुंबई में काम शुरू हो चुका है. उस समय की कहानी दिखाने के लिए सेट पर काम किया जा रहा है. इसके लिए कई बड़े सेट्स भी लगाए गए हैं.

Admin
Adminhttps://dailyposthindi.com
नमस्कार मैं ,DailyPostHindi (डेली पोस्ट हिन्दी) का Author/ Founder हूँ। मैं make money online, business और Finance से जुडे विषय के बारे में बताता हूँ। हमारा यह मकसद है के इस ब्लॉग पे आपको अच्छी से अच्छी जानकारी मिले। #dailyposthindidailylearning
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

close